फिल्म ‘मांग भरो सजना’ में राहुल शर्मा का दिखा रौद्र रूप, मेकर्स ने दिखाई उनके गुस्से की झलक

120

बॉलीवुड अभिनेता राहुल शर्मा की नई फिल्म ‘मांग भरो सजना’ का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल है, जिसमें राहुल शर्मा का रौद्र रूप देखने को मिला है। इस फिल्म में मेकर्स ने राहुल शर्मा के रौद्र रूप को दिखाया है , जिसमें एक्टर का दमदार लुक नजर आ रहा है। इससे पहले खूबसूरत अभिनेत्री मेघाश्री की वजह से भी वे चर्चा में आए थे, जो इस फिल्म में राहुल शर्मा की फीमेल लीड हैं। फिल्म में राहुल शर्मा की भूमिका के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन यह माना जा रहा है कि इस फिल्म में वे एक्शन शेड में नजर आएंगे। फिल्म के प्रीव्यू से यह साफ जाहिर होता है कि “मांग भरो सजना” पूरी तरह से एक्शन फिल्म है जिसमें राहुल शर्मा खतरनाक एक्शन करते नजर आएंगे।

फिल्म ‘मांग भरो सजना’ का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर से हो रहा है। यह फिल्म अपने आप में दर्शकों के लिए एक रोमांच लेकर आ रही है। इसी बीच एक्शन से भरा उनका यह वीडियो दर्शकों में फिल्म के प्रति कई तरह की उत्सुकता को जन्म दे रही है। वही फिल्म को लेकर राहुल शर्मा पहले ही बता चुके हैं कि यह उनके लिए कितना इंपॉर्टेंट है। उन्होंने कहा है कि फिल्म जब बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी तब दर्शक फिल्म के मुरीद हो जाएंगे। फिल्म में एक्शन है। रोमांस है। और बहुत सारा इंटरटेनमेंट है तो मुझे लगता है कि यह फिल्म भी मेरी पिछली फिल्म की तरह दर्शकों को पसंद आने वाली है। फिल्म में मैंने अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं और दर्शकों के बीच जो प्यार मुझे पहले फिल्म के बाद मिला वह आगे भी जारी रहे, यही मैं कामना करता हूं। आपको बता दें कि वायरल वीडियो में राहुल शर्मा लंबे-लंबे बालों के बीच घायल नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के फर्स्ट शॉट में उनके हाथ में एक बोतल बम है तो वीडियो के दूसरे शॉर्ट में वह डंडे से विलेन की जमकर धुनाई करते नजर आ रहे हैं। राहुल शर्मा का यह लुक भोजपुरी के दर्शकों पर कितना असर छोड़ पाती है यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन इतना जरूर है कि राहुल शर्मा के रूप में भोजपुरी सिनेमा को विशुद्ध रूप से एक नया उभरता सितारा मिला है यह क्रिटिक्स का मानना है।

विदित हो कि फिल्म ‘मांग भरो सजना’ के निर्माता प्रदीप के शर्मा और सह निर्माता अनीता शर्मा हैं। फिल्म के शूटिंग लखनऊ में की गई है। फिल्म के लेखक – निर्देशक राकेश त्रिपाठी हैं। फिल्म में राहुल शर्मा और मेघा श्री के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों के महानायक कुणाल सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। बाबा मोशन पिक्चर कृत फिल्म ‘मांग भरो सजना’ में देव सिंह, विनीत विशाल, रोहित सिंह मटरु, वीणा पांडे,मोना राय और के के गोस्वामी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा है। जबकि एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर गौरव पटेल और म्यूजिक ओम झा का साजन मिश्रा के साथ होगा। वही फिल्म के डीओपी महेश वेंकट है। फाइट मास्टर दिलीप यादव और डांस मास्टर रिक्की गुप्ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here