समस्तीपुर के पैक्स अध्यक्ष की हत्या में पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज।

356

अमरदीप नारायण प्रसाद।

समस्तीपुर रोसड़ा थाना के चकथात पूरब के पैक्स अध्यक्ष विजय महतो की हत्या मामले में उनकी विधवा सुनीता देवी द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें दो को नामजद तथा अज्ञात तीन को आरोपित किया गया है। घटना का कारण पूर्व से चला आ रहा जमीनी विवाद तथा रुपये का लेन देन बताया गया है।

पीड़िता ने मोबाइल पर कॉल कर घर से बुलाकर अपनी पति की हत्या करने का आरोप लगाई है। बताते चलें कि युवा पैक्स अध्यक्ष विजय महतो की निर्मम हत्या अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर कर दी थी। गुरुवार की सुबह रोसड़ा-उदयपुर पथ के किनारे स्थित उनके अपने ही सीएसपी परिसर में गोदाम के निकट से उनका शव बरामद किया गया था।

अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी: घर से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई पैक्स अध्यक्ष की निर्मम हत्या को पुलिस ने भी चुनौती के रूप में स्वीकारा है। घटना के बाद से ही मामले के उछ्वेदन का प्रयास भी प्रारंभ कर दिया है। गुरुवार को ही पुलिस द्वारा श्वानदस्ता बुलाकर घंटों इस ओर प्रयास किया गया।
हालांकि बगैर कोई सुराग दिए ही वह दस्ता वापस लौट गया। लेकिन शव को पोस्टमार्टम में भेजने के पश्चात पुलिस लगातार इस ओर प्रयासरत है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शहरियार अख्तर की अगुवाई में गठित विशेष दल द्वारा लगातार छापामारी की जा रही है। उक्त दल में शामिल इंस्पेक्टर सीताराम प्रसाद द्वारा दल बल के साथ शुक्रवार को थाना के दरगाह एवं चांदचौर आदि गांव में छापामारी करने की जानकारी प्राप्त हुई है।
हालांकि पुलिस नामजद अभियुक्तों या अन्य अपराधियों का नाम गोपनीय रखा है लेकिन चर्चाओं की मानें तो मृतक के गांव खैरा के आसपास के ग्रामीणों को ही नामजद किया गया है। लोगों की मानें तो घटनास्थल सीएसपी परिसर के ही एक भाग की भूमि पर विवाद चल रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here