स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर निकाला जायगा आजादी मार्च–महावीर पोद्दार

150

समस्तीपुर : भाकपा माले उजियारपुर प्रखंड के पूर्वी जोन की बैठक बैठक आज विरनामा स्थित पुस्तकालय भवन में महावीर पोद्दार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई है। बैठक में निर्णय लिया गया है कि दिनांक 15 .08 2023 को सम्विधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए ” आजादी मार्च ” निकाला जायगा। वहीं 27 अगस्त 2023 भाकपा माले एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन इसी पुस्तकालय भवन में करने का निर्णय लिया गया है।
बैठक में नये पार्टी सदस्यों की भर्ती करने एवं पार्टी सन्गठन एवं जन सन्गठन का विस्तार, निर्माण एवं मजबूत करने पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में जन मुद्दों पर जनसन्घर्ष तेज करने की भी कार्य योजना बनाई है। बैठक को संबोधित करते हुए जिला स्थाई समिति सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि केंद्र सरकार सम्विधान और लोकतंत्र को खत्म कर मनुस्मृति लागू करने का कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि देश में उन्माद और उत्पात की राजनीति को केन्द्रीय सरकार बढावा देकर देश को अस्थिर किया जा रहा है। हिटलर के रास्ते देश को चलाने वाली भाजपा नीति केन्द्रीय सरकार शिक्षा, रोजगार, सम्विधान, लोकतंत्र और आर्थिक अर्थ व्यवस्था को ध्वस्त कर रही है।
बैठक में तननजय प्रकाश, समीम मन्सूरी, राम कॄपाल राय, मो सलाम, निर्धन शर्मा, श्याम नारायण चौरसिया, मो मुस्तफा, मो रहुफ, जागेश्वर राय, विमल कुमार दास, राज कुमार दास, सहित अन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here