हायाघाट और बहेड़ी प्रखण्ड मे एनडीए चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन

122

मनिष निराला संवाददाता

समस्तीपुर लोकसभा से एनडीए समर्थित लोजपा (रामविलास) की उम्मीदवार श्रीमती शाम्भवी जी ने शनिवार को हायाघाट विधानसभा के हायाघाट और बहेड़ी प्रखण्ड मे जनसंपर्क अभियान चलाकर एनडीए के पक्ष मे मतदान करने और समस्तीपुर से इस बार बेटी को चुनाव करके संसद भेजने की अपील की।

हायाघाट औप बहेड़ी प्रखण्ड मे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन एनडीए प्रत्याशी श्रीमती शाम्भवी जी और हायाघाट विधानसभा से भाजपा विधायक डॉ रामचंद्र प्रसाद जी ने संयुक्त रूप से किया।

बहेड़ी प्रखण्ड के पघाड़ी मे बहेड़ी दरभंगा मेन रोड धनौली मोड़ के समीप एनडीए का चुनाव कार्यलय खुला तो वही हायाघाट प्रखण्ड का मुख्य चुनाव कार्यालय सुरहा चट्टी पेट्रोल पंप के सामने खोला गया।

इस मौके पर एनडीए प्रत्याशी श्रीमती शाम्भवी जी ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह कार्यालय हायाघाट विधानसभा के सभी सम्मानित जनता-जनार्दन से जुड़े मुद्दों एवं जरूरतों को पूरा करेगी। समस्तीपुर लोकसभा से हेलीकॉप्टर का निशान विजय का मार्ग प्रशस्त करते हुए फिर एक बार केंद्र मे नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व मे एनडीए सरकार के संकल्प को सिद्ध करने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह करेगा।

इसके उपरांत हायाघाट विधानसभा के रूपौलीया हनुमान नगर‚ सिमरी चौक कल्याणपुर‚ बघड़ा‚ जोरजा‚ बिनौला‚ नौलखा करकटा महुली चौक कमलपुर आदि गाँव मे घर-घर जनसंपर्क हेलिकॉप्टर के निशान पर वोट करने की अपील की। मौके पर उपस्थित स्थानीय लोगों ने एनडीए उम्मीदवार का गर्मजोशी से स्वागत किया और जगह-जगह बड़े-बुजुर्गो ने जीत का माला पहना कर आशीर्वाद दिए।

इस दौरान उपस्थित लोगों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर के निशान पर दिया हुआ एक-एक वोट देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और लोजपा (रा०) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान जी के हाथों को मजबूत करेगा और तीसरी बार केंद्र में एनडीए सरकार बनाने में सहयोग करेगा। आपके समर्थन व आशीर्वाद से विकसित समस्तीपुर व विकसित भारत के सपने को साकार करने मे मदद मिलेगी।

आगे उन्होंने कहा कि हमारे नेता श्री चिराग पासवान जी ने श्रद्धेय रामविलास पासवान जी के संघर्षों की कसम खाकर आदरणीय प्रधानमंत्री जी के सामने कहा है कि उनके जिवित रहते संविधान और आरक्षण पर कोई खतरा नही है। आने वाले पांच साल के लिए मोदी जी और चिराग पासवान जी की गारंटी तैयार है जिसमे गांव, गरीब, किसान, मजदूर, युवा और सबका साथ, सबका विकास के मिशन पर काम किया जाएगा।

इस अवसर पर लोजपा (रा.) के राष्ट्रीय महासचिव शहनवाज अहमद कैफ़ी जी, लोजपा के हायाघाट प्रखंड अध्यक्ष श्री अनिल पासवान जी व श्री आशाराम चौधरी जी, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष श्री बिपिन मंडल जी व श्री कैलाश ठाकुर जी, भाजपा के मंडल अध्यक्ष श्री राजीव सिंह जी, श्री अनिल मंडल जी, श्री जय गोपाल चौधरी जी तथा श्री विकास सिंह जी के साथ-साथ सभी पंचायत अध्यक्ष और बड़ी संख्या मे एनडीए के नेता व कार्यकर्तागण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here